Thursday, November 1, 2018

PM मोदी पर दिव्या स्पंदना ने किया ट्वीट, BJP ने ऐसे दिया जवाब

कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में है. दिव्या ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ एक तस्वीर साझा की. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि Is that bird dropping? इसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है. दिव्या के इस ट्वीट का जवाब बीजेपी ने भी ट्वीट करके ही दिया है.

हालांकि, पार्टी ने दिव्या के इस ट्वीट से किनारा कर लिया है. कांग्रेस सूत्रों की मानें तो उनका कहना है कि ये दिव्या का पर्सनल ट्विटर अकाउंट है, इसलिए उसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है.

बीजेपी ने दिया ये जवाब

दिव्या स्पंदना के इस ट्वीट का जवाब भारतीय जनता पार्टी ने भी ट्विटर पर ही दिया. बीजेपी ने ट्वीट किया कि जो गिर रहा है वह कांग्रेस की वैल्यू गिर रही है. सरदार पटेल को लेकर ऐतिहासिक विवाद खड़ा करना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस प्रकार नफरत करना, इस तरह की भाषा इस्तेमाल को दर्शाता है. यही राहुल गांधी की प्यार की राजनीति है.

पहले भी हो चुका है बवाल

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दिव्या स्पंदना के ट्वीट के कारण कई बार बवाल हो चुका है. पिछली बार दिव्या पर ट्वीट के कारण देशद्रोह का मामला भी दर्ज हो गया था.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दिव्या के द्वारा ट्वीट किया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक गलत वीडियो भी चर्चा का विषय बना रहा था. हालांकि, बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी.

सोशल मीडिया पर लगातार हो रही गलतियों के बाद ऐसी भी खबरें आई थीं कि वह सोशल मीडिया हेड के पद से इस्तीफा दे सकती हैं. लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही सफाई दी थी कि जबतक राहुल गांधी को उनपर भरोसा है, वह यहां पर ही हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के नर्मदा के केवड़िया में सरदार वल्लभ भाई पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का उद्घाटन किया. इस मौके पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सरदार पटेल के काम को पल भर के लिए याद करिए तो पता चलेगा कि अगर वे न होते तो गिर के शेर देखने, सोमनाथ में शिवभक्तों को पूजा करने और चारमिनार देखने के लिए वीजा लेकर जाना पड़ता.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज जब धरती से लेकर आसमान तक सरदार साहब का अभिषेक हो रहा है, तब भारत ने न सिर्फ अपने लिए एक नया इतिहास रचा है, बल्कि भविष्य के लिए प्रेरणा का गगनचुंबी आधार भी रखा है. प्रधानमंत्री ने कहा, आज पूरा देश राष्ट्रीय एकता दिवस मना रहा है, नौजवान रन फॉर यूनिटी कर रहे हैं. ये क्षण भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है. इतिहास के एक विराट व्यक्तित्व को उचित स्थान देने का क्षण है. आज भारत के वर्तमान ने अपने इतिहास में एक स्वर्णिम पुरुष को उबारने का काम किया है. आज धरती से आसमान तक सरदार साहब का अभिषेक हो रहा है. ये भारत का एक नया इतिहास है.

No comments:

Post a Comment